Breaking News :

अब घर बैठे ग्रोसरी की शॉपिंग करना हुआ और भी आसान घर गृहस्ती की मदद से

अब घर बैठे ग्रोसरी की शॉपिंग करना हुआ और भी आसान घर गृहस्ती की मदद से

आप सभी जान रहे हैं की कोरोना की दूसरी लहर आ चुकी है, जो की काफी घातक है.लोग अपने घरों से निकलने मे भी कतरा रहे है ऐसे  मे दुकानों के बाहर लम्बी कतार मे खड़े होकर राशन लेना और घर के सभी जरूरत के सामानो के लिए एक दुकान से दूसरे दुकान घूमने मे बहुत असुविधा होती है साथ ही संक्रमित होने का खतरा भी बना रहता है.एसे मे Ghar Grihasti  आपके लिए एक वरदान कि तरह है l

यहाँ आपको ग्रोसरी आइटम,  डेरी प्रोडक्ट्स,  ड्राई फ्रूट्स, फ्रोज़ेन गुड्स, डेरी प्रोडक्ट एवं टॉयलेटरीज कि सभी सामग्री आपको यहाँ एक छत के निचे ही मिल जाएगी. यह सब आपको घर बैठे ही मिलेगा और आपको कहीं बाहर जाने की जरूरत भी नहीं पड़ेगी. क्यों कि Ghar Grihasti  आपके लिए लेकर आ रहा है होम डिलीवरी सर्विस.

आप घर बैठे Ghar Grihasti  की मदद से अपनी जरूरत का सारा सामान सिर्फ एक कॉल के जरिए मंगवा सकते हैं. आपको बता दे Ghar Grihasti फ्री डिलीवरी सर्विस  प्रोवाइड कर रहा है जो की पूरी तरह से सुरक्षित है. अब आपको बाहर जाने की कोई जरूरत नहीं पड़ेगी. Ghar Grihasti campus hotel,  city palace, 55 circular road, lalpur,  राँची मे स्थित है. अपना ऑर्डर बुक करने के लिए 9934347770 पर संपर्क करें.

Related News

IMG-20210317-WA0023.jpg

Leave a comment

Please login to post comments
Login

0 Comments