Breaking News :

मामूली बढ़त के साथ बंद हुआ शेयर बाज़ार, फार्मा-रियल्टी शेयरों में दिखी तेजी

मामूली बढ़त के साथ बंद हुआ शेयर बाज़ार, फार्मा-रियल्टी शेयरों में दिखी तेजी

मिली जानकारी के अनुसार, कमजोर ग्लोबल संकेतों के चलते घरेलू शेयर बाजार में भी दबाव देखने को मिला है। ग्लोबल संकेतों की बात करें तो डाउ जोंस में गुरूवार को 317 अंकों की गिरावट रही है। आज एशियाई बाजारों में भी कमजोरी देखने को मिली है।

बता दें आज के कारोबार में सेंसेक्स और निफ्टी दोनों लाल निशान में बंद हुए हैं। सेंसेक्स में 86 अंकों की गिरावट रही है और यह 43,443.00 के स्तर पर बंद हुआ. वहीं निफ्टी भी 33 अंक टूटकर 12723 के स्तर पर बंद हुआ।

आज के कारोबार में फार्मा और रियल्टी शेयरों में अच्छी तेजी देखने को मिली है। बैंक और फाइनेंशियल शेयरों में भी रिकवरी आ गई। बजाज फिनसर्व और टाटा स्टील आज के टॉप गेनर्स दिख रहे हैं। वहीं, एल एंड टी और एचडीएफसी बैंक में सबसे ज्यादा गिरावट रही है।

ये शेयर रहे आज के टॉप गेनर्स :-

आज के कारोबार में सेंसेक्स 30 के 17 शेयरों में तेजी रही। बजाज फिनसर्व, टाटा स्टील, ICICI बैंक, एक्सिस बैंक, बजाज फाइनेंस, एसबीआई, अल्ट्राटेक सीमेंट और आरआईएल आज के टॉप गेनर्स हैं। 

ये शेयर रहे आज के टॉप लूजर्स :-

टॉप लूजर्स में एल एंड टी, एचडीएफसी बैंक, एचडीएफसी, टेक महिंद्रा, भारती एयरटेल और महिंद्रा एंड महिंद्रा शामिल हैं। आज के कारोबार में निफ्टी पर प्रमुख 11 इंडेक्स में से 10 इंडेक्स हरे निशान में बंद हुए हैं. फार्मा, मेटल और रियल्टी में 1 से 1.7 फीसदी तक तेजी रही। बैंक शेयरों में पहले कमजोरी दिखी, लेकिन बाद में रिकवर होकर हरे निशान में बंद हुए। आईटी, आटो और एफएमसीजी इंडेक्स भी मजबूत होकर बंद हुए।

Related News

IMG-20201118-WA00171.jpg

Leave a comment

Please login to post comments
Login

0 Comments