Breaking News :

SS computer की मदद से computer सीखना हुआ और भी आसान

SS computer की मदद से computer सीखना हुआ और भी  आसान

आधुनिक युग में हर काम कम्प्यूटर पर ही किया जाता है। लिहाज़ा इन्हे संचालित करने और हैंडल करने के लिए लोगों की डिमांड भी बढ़ी है। इसीलिए इस फील्ड में बेहतर करियर ऑप्शन मौजूद हैं  जो कि  फायदेमंद है और जिनमें करियर बनाया जा सकता है। आपके कंप्यूटर शिक्षा की नींव को मजबूत करने के लिए और आपके भविष्य को नई दिशा देने के लिए S.S Computers (A unit of Harshit memorial education trust )लेकर आया है आपके लिए कई सारे कोर्स जो आपको भविष्य में काफी करियर ऑप्शंस देंगे।

S.S computers आपको  civil CAD, electrical CAD, architectural CAD, और कई अन्य तरह के कुंप्यूटर कोर्सेज सिखाता है। इसकी जानकारी हमें खुद इसके संस्थापक विकास कुमार सिन्हा ने दी है।जैसे कि हम सब जानते है आने वाला युग technology पर ही निर्भर करेगा , इसीलिए अब बच्चो को भी स्कूलों  में coding - decoding की भी शिक्षा दी जा रही है । भविष्य में इसकी काफी जरूरत होगी और कंप्यूटर फाउंडेशन आपके इसी जरूरत को बढ़ावा देने के लिए खोला गया है।

जिसमें आप C, C++, Java , Photoshop, MSP, adca इत्यादि कोर्सेज को बड़ी आसानी और  अच्छे guider के संरक्षण में सिख सकते है। जल्द कीजिए क्योंकि S.S computers आपके कंप्यूटर के क्षेत्र में आगे बढ़ने के सपने को साकार करने के लिए  ख़ास बनाया गया है। आपको बता दें यहां एडमिशन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है.यह सारी जानकारी हमें S.S Computers से Vikash kumar Sinha ने दी है. S.S computers प्रार्थना हाइट्स, शॉप नंबर 11, रातू रोड, रांची में है । अधिक जानकारी के लिए आप 9031816683 पर  संपर्क कर सकते है।

Related News

IMG-20210317-WA0023.jpg

Leave a comment

Please login to post comments
Login

0 Comments