AR सलून की मदद से कराएं अपना ब्राइडल मेकअप

AR सलून की मदद से कराएं अपना ब्राइडल मेकअप

आज के वक्त में खूबसूरत कौन नहीं दिखना चाहता है हर कोई अपनी सुंदरता को निखारने के लिए अलग-अलग नुस्खे आजमाते रहते है । कोई किसी को इंप्रेस करना चाहता है तो वहीं कोई खुद के लिए खुद को सवारना चाहता है। और अगर शादियों का सीजन हो तब तो पार्लर में भीड़ लगी रहती है और इस भीड़ की वजह से कभी कभार कस्टमर को required time नहीं मिल पाता है।

लेकिन अगर आपको अपने मेकओवर में सेटिस्फेक्शन चाहिए तो आपको एक बार AR salon जरूर जाना चाहिए और अगर आपके घर में शादी हो तब तो यह और भी बेहतर विकल्प बन जाता है।AR सलून में आपको ब्राइडल मेकअप , हेयर स्पा फेशियल, केराटिन ट्रीटमेंट पेनलेस वैक्सीन और स्टाइलिश हेयर कटिंग दी जाती है। इस सलून की प्राथमिकता ही है ग्राहकों की संतुष्टि है। कोरोना को मद्देनजर रखते हुए यहां पर हर तरह के सेफ्टी और हाइजीन का ख्याल रखा जाता है। वैसे भी शादियों का सीजन चल रहा है, ऐसे में तो आपको एक बार जाकर अपना मेकओवर जरूर कराना चाहिए ताकि आप अपने स्पेशल डे पर और भी स्पेशल दिख सकें।

रांची के अलावा AR सलून के ब्रांच हावड़ा और कोलकाता में भी मौजूद है। इसकी खास बात या है किया केवल महिलाओं के लिए ही नहीं बल्कि पुरुषों के लिए भी हैं, यहां पर उन्हें हेयर फॉल ट्रीटमेंट, मेडी फेशियल और लेजर हेयर रिमूवल दिए जाते हैं।  यहां आपको अपना अपॉइंटमेंट पहले से ही लेना पड़ता है, जिसके लिए आप दिए गए नंबर पर  (7044954444) कॉल कर के अपना अपॉइंटमेंट ले सकते हैं।

IMG-20210317-WA0023.jpg

Leave a comment

Please login to post comments
Login

0 Comments