Breaking News :

Covid relief fund के लिए Virat Anushka ने जुटाए 3.6 करोड़ रूपए

Covid relief fund के लिए Virat Anushka ने जुटाए 3.6 करोड़ रूपए

क्रिकेटर विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्‍का शर्मा ने बीते दिनों कोरोना की दूसरी लहर से निपटने के लिए एक रिलीफ फंड  कैंपेन शुरू किया था. जहां 24 घंटे बीत जाने के बाद अब उसमें 3.6 करोड़ रुपए की अमाउंट आ गई है. ऐसे में उन्होंने लोगों को दान करने के लिए शुक्रयअदा किया है.क्रिकेटर विराट कोहली  और उनकी वाइफ बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा  सबसे लोकप्रिय कपल में से एक हैं. इन दोनों ने साथ मिलकर बीते दिन कोरोना  की दूसरी लहर से निपटने के लिए एक रिलीफ फंड  कैंपेन शुरू किया था. साथ ही मदद के तौर पर कपल ने इसमें 2 करोड़ रुपए  दान भी किए. जहां सोशल मीडिया पर लोगों से आग्रह किया कि वो इस रिलीफ फंड में दान कर पहल करें. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर 24 घंटे बीत जाने के बाद पोस्ट कर बताया कि इस रिलीफ फंड में 3.6 करोड़ रुपए की अमाउंट आ गई है. ऐसे में उन्होंने लोगों को दान करने के लिए शुक्रयअदा किया है.

एक्ट्रेस ने पोस्ट कर लिखा कि, 'उन सभी को धन्यवाद और आभारा व्यक्त करती हूं, जिन्होंने योगदान किया. हम आधे रास्ते तो पार कर आए हैं, अब हमें आगे बढ़ने है.' वहीं विराट ने भी पोस्ट एक पोस्ट के जरिए लोगों का धन्यवाद किया है. उन्होंने पोस्ट कर लिखा कि, '24 घंटे से कम समय में 3.6 करोड़ रुपए की राशि जमा कर ली गई है. जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. देश की सहायता करने के लिए राशि जमा करने के लिए आगे भी मदद करें. सभी का धन्यवाद.'

आपको बता दें इन दोनों  का ये कैंपने 7 दिन तक चलेगा. इस फंड से उन मरीज़ों की मदद की जाएगी, जिन्हें ऑक्सीजन , मेड‍िकल मैनपावर की सख्त जरुरत है. साथ ही वैक्सीनेशन  के प्रति जागरुक और अन्य टेलीमेड‍िस‍िन सुव‍िधाएं भी दी जाएंगी. इस बढ़ते प्रकोप की वजह से बॉलीवुड के कई सितारें देश की मदद के लिए आगे आए हैं.

Related News

IMG-20210317-WA0023.jpg

Leave a comment

Please login to post comments
Login

0 Comments