Breaking News :

अनलॉक 5.0 के दौरान सिनेमा हॉल खुलने पर Paytm ने पेश किए खास ऑफर्स, एक टिकट खरीदने पर मिलेगी दूसरी टिकट बिल्कुल फ्री

अनलॉक 5.0 के दौरान सिनेमा हॉल खुलने पर Paytm ने पेश किए खास ऑफर्स, एक टिकट खरीदने पर मिलेगी दूसरी टिकट बिल्कुल फ्री

अनलॉक 5.0 के दौरान जरूरी गाइडलाइंस के अंतर्गत सिनेमा हॉल खुलने की अनुमति मिल गई है। कोरोना काल में देशभर में मार्च से सिनेमा हॉल बंद पड़े सिनेमा हॉल में एक बार फिर से रौनक लौट आई है। 15 अक्टूबर से सिनेमा हॉल खुलने के बाद लोग काफी उत्साहित हैं लेकिन ऐसे में सुरक्षा का भी ध्यान रखना बेहद जरूरी है।

देश की लोकप्रिय ई-वॉलेट कंपनी Paytm ने घोषणा की है कि वह हॉल में फिल्म देखने वाले लोगों को एक डिजिटल, कॉन्टेक्ट लैस और सुरक्षित सिनेगा का अनुभव प्रदान कर रही है। Paytm ने यह भी सुनिश्चित किया है कि इस सुविधा को मुहैया कराने के लिए थिएटर प्रबंधन के साथ मिलकर काम कर रही है। 

Paytm यूजर्स को मिलेगी एक के साथ फ्री मूवी टिकट :-

Paytm ने PVR Cinemas के साथ साझेदारी की है और इस साझेदारी के तहत यूजर्स का खास ऑफर्स पेश किया जा रहा है। अगर आप Paytm से PVR Cinemas की एक टिकट खरीदते हैं तो आपको दूसरी टिकट बिल्कुल मुफ्त प्राप्त होगी। यानि एक टिकट के पैसे आप दो लोग हॉल में मूवी देखने का मजा ले सकते हैं। लेकिन बता दें कि यह ऑफर केवल लिमिटेड समय के लिए ही उपलब्ध होगा।

कंपनी का कहना है कि 'वह दर्शकों को सभी सुरक्षा और कॉन्टेक्ट लैस उपायों के साथ सशक्त बना रही है, जिसमें Mini App Store से लेकर अभिनव सुविधाओं को शामिल करने और सभी को वापस सिनेमाघरों में लाने के लिए आत्मविश्वास पैदा करना शामिल है। जबकि Mini App Store का उपयोग कैब बुक करने या टू-व्हीलर किराए पर लेने के लिए किया जा सकता है। 

Paytm Wallet और Paytm UPI का उपयोग करके सिनेमा हॉल में रिफ्रेशमेंट खरीदा जा सकता है, यह पूरी तरह से कैशलैस एक्सपीरियंस होगा। Paytm के प्रवक्ता ने कहा, 'यह सामान्य स्तर पर लाने और अर्थव्यवस्था को बाउंसबैक करने के लिए यह एक महत्वपूर्ण कदम है। सिनेमा हॉल को फिर से खोलने से लाखों मल्टीप्लेक्स और सिंगल स्क्रीन के कर्मचारियों को अपनी आजीविका वापस पाने में मदद मिलेगी। इसके साथ ही हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि दर्शकों को पूरा सुरक्षित अनुभव प्राप्त हो।'

Related News

sidebar-banner2.jpg

Leave a comment

Please login to post comments
Login

0 Comments