Breaking News :

एंट्री लेवल स्मार्टफोन Oppo A15  की  भारत में लॉन्चिंग कल , Amazon  ने जारी किया टीजर

एंट्री लेवल स्मार्टफोन Oppo A15  की  भारत में लॉन्चिंग कल , Amazon  ने जारी किया टीजर

Oppo A15 को लेकर पिछले दिनों कुछ टीजर सामने आए थे जिनकी जानकारी के अनुसार यह स्मार्टफोन भारत में जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन से जुड़ा टीजर ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर जारी किया है और इससे स्पष्ट होता है कि यह एक्सक्लूसिवली Amazon पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। वहीं अब Oppo A15 की लॉन्च डेट सामने आ गई है और यह स्मार्टफोन कल यानि 15 अक्टूबर को भारतीय बाजार में दस्तक देने वाला है।

 लॉन्चिंग और उपलब्धता:-

Amazon पर जारी किए गए टीजर में स्पष्ट किया गया है कि Oppo A15 भारत में कल यानि 15 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च होगा। लिस्टिंग में फोन के ब्लू कलर वेरिएंट को शो किया गया है। लिस्टिंग के बाद यह कह सकते हैं कि यह स्मार्टफोन Amazon के माध्यम से ही सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।  

संभावित कीमत:-

वैसे कंपनी की ओर से Oppo A15 की कीमत से जुड़ा कोई खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन सामने स्पेसिफिकेशन्स को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह स्मार्टफोन एंट्री लेवल सेगमेंट में लॉन्च किया जाएगा। इसकी कीमत 10,000 रुपये से कम हो सकती है।  

संभावित स्पेसिफिकेशन्स:-

Oppo A15 को लेकर ई-कॉमर्स साइट Amazon पर दी गई जानकारी के अनुसार इस स्मार्टफोन में वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया गया है। जिसका स्क्रीन साइज 6.5 इंच है और यह एचडी+ डिस्प्ले के साथ आता है। फोन के बैक पैनल को ग्लोसी लुक दिया गया है।

इसमें एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप ​देखा जा सकता है। वहीं कैमरे के पास ही आपको फिंगरप्रिंट सेंसर भी नजर आएगा।  दी गई जानकारी के अनुसार Oppo A15 में 13MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया जाएगा। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें यूजर्स को 5MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

पिछले दिनों सामने आए लीक्स के मुताबिक कंपनी इस स्मार्टफोन को MediaTek Helio P35 प्रोसेसर पर पेश कर सकती है। इसमें 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध हो सकती है।

Related News

sidebar-banner2.jpg

Leave a comment

Please login to post comments
Login

0 Comments