Breaking News :

नवंबर के अंत तक दस्तक दे सकती है Nokia 2.4 स्मार्टफोन, जानें संभावित कीमत और फीचर्स

नवंबर के अंत तक दस्तक दे सकती है Nokia 2.4 स्मार्टफोन, जानें संभावित कीमत और फीचर्स

Nokia फोन के शौक रखने वालो के लिए यह एक महत्वपूर्ण  सूचना हो सकती है। अगर आप नोकिया के स्मार्टफोन यूजर्स है या  नोकिया फोन के प्रति अपना महत्वाकांक्षा रखते है और चाहते हैं कि आने वाले समय में भी आपको नोकिया की तरफ से बेहतरीन स्मार्टफोन मिलते रहे तो यह खबर आपके लिए ही है। जानकारी के लिए बता दें तो HMD Global ने सितंबर में Nokia 2.4 स्मार्टफोन को पेश किया था। अब कंपनी इस बजट स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने की योजना बना रही है। इस फोन से जुड़ी कई रिपोर्ट सामने आ चुकी हैं।

इस कड़ी में अब एक और रिपोर्ट सामने आई है, जिससे नोकिया 2.4 की लॉन्चिंग की जानकारी मिली है। हालांकि, कंपनी की ओर से अभी तक इस हैंडसेट की आधिकारिक लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। माय स्मार्टप्राइस की रिपोर्ट के मुताबिक, Nokia 2.4 स्मार्टफोन को भारत में नवंबर के अंत में पेश किया जाएगा। इसके अलावा ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है। 

Nokia 2.4 की संभावित कीमत :-

सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी Nokia 2.4 स्मार्टफोन की कीमत 10,000 रुपये से कम रखेगी। साथ ही इस डिवाइस को Dusk Fjord और Charcoal कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा। आपको बता दें कि कंपनी ने यूरोप में इस हैंडसेट की कीमत 119 यूरो रखी थी। 

Nokia 2.4 की स्पेसिफिकेशन :-

Nokia 2.4 एंड्राइड 10 बेस्ड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। साथ ही कंपनी की तरफ से जल्द फोन में एंड्राइड 11 का सपोर्ट देने का ऐलान किया  गया है। Nokia 2.4 में 6.5 इंच की LCD डिस्प्ले मिलेगी। इसका रेजोल्यूशन 720 x 1600 पिक्सल होगा। फोन में octa-core MediaTek Helio P22 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। फोन दो वेरिएंट 2GB रैम 32GB स्टोरेज और 3GB रैम 64GB स्टोरेज में आएगा। साथ ही फोन के स्पेस को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकेगा। 

Nokia 2.4 स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए रियर पैनल पर ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 13MP प्राइमरी सेंसर के साथ f/2.2 अपर्चर लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर मिलेगा। इसके अलावा फोन के फ्रंट पैनल पर सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5MP का कैमरा दिया जाएगा।

फोन में 4,500mAh की बैटरी दी गई है, जिसे 5W के माइक्रो यूएसबी चार्ज की मदद से चार्ज किया जा सकेगा। कंपनी का दावा है कि फोन को सिंगल चार्ज में दो दिनों तक आराम से इस्तेमाल किया  जा सकेगा। फोन को अनलॉक करने के लिए रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन का वजह 195 ग्राम है।

Related News

IMG-20201118-WA00171.jpg

Leave a comment

Please login to post comments
Login

0 Comments