इलेक्ट्रॉनिक्स गैजेट्स के लोकप्रिय ब्रांड Ambrane ने भारत में लॉन्च की फास्ट चार्जिंग सॉल्यूशन की नई सीरीज, जानें कीमत और फीचर्स 

इलेक्ट्रॉनिक्स गैजेट्स के लोकप्रिय ब्रांड Ambrane ने भारत में लॉन्च की फास्ट चार्जिंग सॉल्यूशन की नई सीरीज, जानें कीमत और फीचर्स 

इलेक्ट्रॉनिक्स गैजेट्स के लोकप्रिय ब्रांड Ambrane ने अपने पोर्टफोलियो में नए डिवाइसेज शामिल करते हुए फास्ट चार्जिंग सॉल्यूशन की नई रेंज को भारत में लॉन्च किया है। मेड इन इंडिया पहल के तहत लॉन्च किए गए नए डिवाइसेज में वायरलेस चार्जिंग, स्मार्ट केबल और वॉल चार्जर आदि शामिल हैं। जिनकी मदद से यूजर्स अपने स्मार्टफोन को पहले की तुलना में अधिक तेज गति से चार्ज कर सकेंगे। साथ ही डिवाइसेज की कार्यक्षमता भी पहले से बेहतर होगी।

फास्ट चार्जिंग सॉल्यूशन की नई रेंज और उनकी कीमत व फीचर्स:-

WC-38 वायरलेस चार्जर :-

WC-38 वायरलेस चार्जर को भारतीय बाजार में 1,499 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। इस वायरलेस चार्जर की क्षमता 10W है। इसके सरफेस को इस तरह से डिजाइन किया गया है कि वह फिसलेगा नहीं। खास बात है कि यह घर या ऑफिस में बिना किसी परेशानी के सुविधानजक ढंग से डिवाइसेज को चार्ज करने की सुविधा देता है।

इसमें एक एलईडी इंडिकेटर भी दिया गया है। जिससे चार्जिंग लेवल का पता चलेगा। साथ ही इनडक्टिव चार्जिंग तकनीक डिवाइस को वोल्टेज के उतार-चढ़ाव, करंट और तापमान से बचाती है। WC-38 वायरलेस चार्जर के साथ यूजर्स को 365 दिनों की वारंटी मिलेगी।

3A स्मार्ट केबल :-

3A स्मार्ट केबल की कीमत 299 रुपये है और 180 दिनों की वारंटी के साथ आती है। कंपनी का दावा है कि इस स्मार्ट केबल से किसी डिवाइस को साधारण डिवाइस के मुकाबले तीन गुना तेजी से चार्ज किया जा सकता है।  

वॉल चार्जर :-

Ambrane द्वारा लॉन्च की फास्ट सॉल्यूशन रेंज में वॉल चार्जर भी शामिल है। भारत में इसकी कीमत 999 रुपये है और इसके साथ 180 दिनों की वारंटी का लाभ उठाया जा सकता है। कंपनी ने ACP-11 और ACP-29 नाम से दो वॉल चार्जर को पेश किया है जो कि 3.0 क्विक चार्ज सपोर्ट के साथ आते हैं। इसमें मल्टीलेयर प्रोटेक्शन का उपयोग किया गया है। यह चार्जर सभी प्रकार के नेकबैंड, मोबाइल, स्पीकर और अन्य प्रोडक्ट से कनेक्ट हो सकता है।

Ambrane इंडिया के निदेशक श्री अशोक राजपाल ने कहा, 'हम फास्ट चार्जिंग सोल्यूशंस के साथ अपने पोर्टफोलियो का विस्तार कर काफी गर्व महसूस कर रहे हैं। भारत में खासतौर पर इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स के लिए बनाई गई स्वदेशी टेक्नोलॉजी की डिजाइनिंग भारत में उपभोक्ताओं के मोबाइल का इस्तेमाल करने के तरीके को ध्यान में रखकर की गई है।'

IMG-20201118-WA00171.jpg

Leave a comment

Please login to post comments
Login

0 Comments