Breaking News :

Salon with safety: इस न्यू नॉर्मल के समय में खुद के लुक्स को सवारें जावेद हबीब सैलून के साथ, जानें किस नए कॉन्सेप्ट के साथ चल रहा सैलून का काम

Salon with safety: इस न्यू नॉर्मल के समय में खुद के लुक्स को सवारें जावेद हबीब सैलून के साथ, जानें किस नए कॉन्सेप्ट के साथ चल रहा सैलून का काम

अभी जैसे कोविड का ख़तरा कम नही हुआ है। कोरोना काल में सब कुछ प्रभावित है। बीते आठ माह से सभी इससे जूझ रहे हैं। सैलून और ब्यूटी पार्लर कारोबारियों को भारी नुकसान का सामना करना पड़ा। और लोग काफ़ी घबरा भी रहे ही घरों से बाहर आने में और सैलून सर्विसेज लेने में। ऐसे में रांची के कडरू स्थित " जावेद हबीब सैलून" पूरी  तरह सुनिश्चित करता है कि कस्टमर को कोई परेशानी ना हो साथ ही कोरोना की वजह से सैलून आने में बेफिक्र रहें।

सबसे महत्वपूर्ण बात की सैलून को पूरी तरह से सैनिटाइज कर वायरस से सेक्योर किया जाता है। कस्टमर के आने से पहले और जाने के बाद सैनिटाइज किया जाता है, सभी कारीगरों को हाथों के दस्ताना, मास्क, तौलिया आदि के प्रयोग करने की अनिवार्यता की। बुखार चेक करने की व्यवस्था की गई। यहां अभी भी कोरोना संक्रमण के बचाव के लिए किए गए उपाय का कोई चार्ज नहीं लिया जा रहा।

सैलून की संचालिका ने बताया कि एक नए कॉन्सेप्ट के साथ कर रहें है काम :–

यह सलून में आपको जगह की दिक्कत नही होगी। यह सैलून के साथ आपको लाउंज का एहसास दिलाएगा। यह ओपन एरिया मे बना है तो आपको काफ़ी स्पेसियस फील देगा।

पेडीक्योर मेनिक्योर सेक्शन में पेडीक्योर के साथ मसाजर चेयर प्रोवाइड करते है जिसमे आपके पैरों के साथ साथ पूरी बॉडी को रिलैक्स करता है। बालो की कटिंग के साथ कलरिंग को ले कर भी काफी नए कॉन्सेप्ट के साथ काम किया जाता है।

Ribha जी का कहना है क्वालिटी और क्वांटिटी से कोई कोम्प्रोमाईज़ नही :–

जैसा कि यह सैलून एक ओपन एरिया प्रोवाइड करता है जहाँ सभी चीज़े डिसप्ले में लगी है जो कस्टमर डायरेक्ट देख सकते हैं जिससे कस्टमर सैटिस्फैक्शन का काफ़ी ज्यादा ध्यान रखा जा रहा है। हर एक प्रोडक्ट्स की जानकारी कस्टमर को दी जाती है साथ ही उनके चॉइस के अनुसार ही सर्विस दी जाती है।

The buzz story से बात करते हुए salon director Ribha ने बताया कि हर महिला को आत्मनिर्भर बनना चाहिए और दिए कुछ  खास टिप्स :-

आत्मनिर्भर भारत की हर एक महिला को आत्मनिर्भर होना चाहिए। पेंटिंग कुकिंग या जिस किसी चीज़ में रुचि हो उसे खुद में डेवलोप करे औऱ खुद को प्रोत्साहित करें आगे बढ़ने के लिए। खुद के बल पर और परिवार के सपोर्ट के साथ हर एक महिला एक अच्छा मुकाम हासिल कर सकती है।

Related News

IMG-20201118-WA00171.jpg

Leave a comment

Please login to post comments
Login

0 Comments