Breaking News :

Timex ने किया अपना शानदार फिटनेस बैंड भारत में लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

Timex ने किया अपना शानदार फिटनेस बैंड भारत में लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

Timex ने अपना शानदार फिटनेस बैंड भारत में लॉन्च कर दिया है। इस फिटनेस बैंड के साथ Alloy केस, स्टेनलेस स्टील मैश बैंड और सिलिकॉन स्ट्रैप दिया जाएगा। फीचर की बात करें तो यूजर्स को इस फिटनेस बैंड में दमदार बैटरी मिलेगी, जो सिंगल चार्ज में 5 घंटे का बैकअप देती है। इसके अलावा इस बैंड में कॉल-मैसेज नोटिफिकेशन अलर्ट फीचर दिया गया है।

Timex फिटनेस बैंड की कीमत :-

Timex फिटनेस बैंड की कीमत 4,495 रुपये है। इस बैंड को कंपनी की आधिकारिक साइट और Timex के रिटेल स्टोर से खरीदा जा सकता है। वहीं, यह फिटनेस बैंड का Rose गोल्ड और ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।    

Timex फिटनेस बैंड की स्पेसिफिकेशन :-

Timex फिटनेस बैंड में 0.96 इंच का डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 160*80 पिक्सल है। इस फिटनेस बैंड में एक्टिविटी ट्रैकिंग, म्यूजिक कंट्रोल से लेकर हार्ट रेट मॉनिटर और नोटिफिकेशन अलर्ट फीचर तक दिया गया है। इसके अलावा इस बैंड को दमदार बैटरी का सपोर्ट मिला है, जो सिंगल चार्ज में पांच घंटे का बैटरी बैकअप देता है।

Mi फिटनेस बैंड से है मुकाबला :-

भारतीय बाजार में Timex फिटनेस बैंड का मुकाबला Mi Band 5 है। Mi Band 5 की बात करें तो इसमें 1.1 इंच का एमोलेड डिस्प्ले है, जो एमआई बैंड 4 की स्क्रीन की तुलना में 20 गुना ज्यादा बढ़ा है। इस फिटनेस बैंड में हार्ट रेट, स्लीप मॉनिटर करने वाले सेंसर से लेकर PAI (Personal Activity Intelligence) तकनीक तक दी गई है। यूजर्स इस तकनीक के जरिए अपने आप को फिट रख सकेंगे। इसके साथ ही इस बैंड में 11 स्पोर्ट मोड दिए गए हैं, जिसमें योगा, इंडोर साइकलिंग और जंप रोप जैसी एक्सरसाइज शामिल हैं।   

मिलेगी नई चार्जिंग मैग्नेटिक पिन :-  

Mi Band 5 में दमदार बैटरी दी गई है, जो 14 दिन के बैटरी-बैकअप के साथ सेविंग मोड में 21 दिन का बैटरी-बैकअप प्रदान करती है। खास बात यह है कि यूजर्स को इस बैंड में यूएसबी की बजाय नई चार्जिंग मैग्नेटिक पिन मिलेगी, जिससे डिवाइस को स्ट्रैप से बाहर निकालने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

Related News

IMG-20201118-WA00171.jpg

Leave a comment

Please login to post comments
Login

0 Comments