Breaking News :

अब घर बैठे कराएं अपने कपड़ों की ड्राई क्लीनिंग Waschen.in के साथ

अब घर बैठे कराएं अपने कपड़ों की ड्राई क्लीनिंग Waschen.in के साथ

कपड़े धोने का काम बड़ी मेहनत का है। आजकल के व्यस्त जीवन में लोगों को अपने निजी कामों के लिए समय नहीं मिल पाता है. ऐसे में हर हफ्ते गंदे कपड़े जमा हो जाते हैं और उन्हें साफ करने में पूरा दिन निकल जाता.तो कई लोग को धोबी के पास जाने का वक्त नहीं रहता है. अब जमाना बदल रहा है तो धीरे-धीरे इस क्षेत्र में भी बदलाव आ रहा है. अब आपको धोबी के घर आने का इंतजार करने की जरूरत नहीं है क्योंकि रांची में खुल चुका है waschen.in . जी हां आप अब आपके कपड़े घर बैठे धूल कर या फिर ड्राई क्लीनिंग होकर आपके पास आ जाएंगे और आपको ज्यादा मेहनत करने की भी जरूरत ही नहीं पड़ेगी.

waschen.inआपके लिए ऑन डिमांड होम पिकअप एंड ड्रॉप सर्विस लेकर आया है. आप अपना ऑर्डर waschen.in के ऑनलाइन वेबसाइट, व्हाट्सएप, फेसबुक या फिर कॉलिंग के जरिए भी बुक कर सकते हैं. Waschen.in में आपको दो कैटेगरी दी जाती है जिसमें क्लोथिंग एंड होम केयर शामिल है.क्लोथिंग मैं आप अपने पर्सनल कपड़ों को धोने या ड्राई क्लीनिंग के लिए दे सकते हैं वही होम केयर में आप अपने घर के परदे, चादर, सोफा कवर,  कालीन के साथ घर के अन्य कपड़ों को ड्राई क्लीनिंग के लिए दे सकते हैं.Waschen.in मैं आपको फास्ट डिलीवरी मिलती है यहां पर आपको आपके कपड़े 4 दिनों के अंदर धूल के मिल जाते हैं. इतना ही नहीं कपड़े पहुंचाने वक्त आपसे आपका टाइम स्लॉट भी लिया जाता है ताकि जब कपड़े पहुंचाया जाए तो आप उसे रिसीव कर सकें. यह सब कुछ ऑनलाइन के माध्यम से होता है यहां तक कि आपको बिल, कपड़े पहुंचाने की डेट और टाइम मैसेज के माध्यम से दिया जाता है तो इससे आपको पेपर बिल कि कोई झंझट नहीं होती है और आपको आसानी से आपके कपड़े घर बैठे मिल जाते है. इतना ही नहीं आपके  पहले दो आर्डर पर आपको 20% की छूट भी मिलती है और फिर बाकी के ऑर्डर्स पर आपको 10% की छूट मिलती है.

waschen.in के मालिक अक्षय खुद एक मैकेनिकल इंजीनियर है और उन्होंने अपनी पढ़ाई मानव रचना कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग से की है. उनसे बातचीत करने के दौरान पता चला की उन्हें हमेशा से अपना खुद का बिजनेस खोलना था और इंजीनियरिंग की पढ़ाई के दौरान ही उन्हें यह बिजनेस खोलने का आइडिया आया था हालांकि यह बिजनेस खोलने के लिए उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा लेकिन अंततः अपने इन्नोवेटिव बिजनेस आइडिया के माध्यम से अपना खुद का बिजनेस खोलने में कामयाब रहे. आपको बता दें की Waschen.in कांके राँची में  स्थिति है वही wasche.in  की दूसरी शाखा दिल्ली के फरीदाबाद में मौजूद है.  तो देर किस बात की है आप भी अपने कपड़े घर बैठे बिना कोई झंझट के Wasche.in से धुलवाए.

Related News

IMG-20210317-WA0023.jpg

Leave a comment

Please login to post comments
Login

0 Comments