Breaking News :

ओए बेबी, एक स्टोर जो बच्चो से जुड़ी हर जरूरतों को करती है पूरी : सरबजीत कौर

ओए बेबी, एक स्टोर जो बच्चो से जुड़ी हर जरूरतों को करती है पूरी : सरबजीत कौर

बच्चों से जुड़ी हर चीज़ मां बाप के लिए खास होती है और बात अगर बच्चो की खरीदारी की हो तो जहां ये इक खास एहसास दिलाती है वहीं काफी मुश्किल भरी भी होती है क्योंकि हर मां बाप अपने बच्चो के लिए चुनिंदा चीज़े देना चाहते हैं। सभी चीज़े एक जगह ना उपलब्ध होने के कारण बच्चो से जुड़ी हर चीज़े लेने के लिए मार्केट की खाक छाननी पड़ती है।  लेकिन रांची के लोगो को अपने छोटे बच्चो की खरीदारी करने के लिए अब जगह जगह भटकने की जरूरत नहीं। 

ओए बेबी स्टोर की ऑनर रांची की सरबजीत कौर ने पैरेंट्स की इस समस्या का हल खोज निकाला है। बच्चो से जुड़ी सभी प्रकार की चीज़े एक ही छत के नीचे मुहैया करा कर जहां लोगो की मुश्किलों को आसान कर दिखाया है वहीं कई ऐसी चीजे भी यहां उपलब्ध है जिनके बारे में लोगों को पता भी नहीं हुआ करता था।  

बच्चों के कपड़ों से ले कर उनके खाने की चीजें, और अन्य प्रकार की हर चीज जो बच्चो से जुड़ी होती है वह ओए बेबी स्टोर में उपलब्ध है। यहां बच्चो की हर जरूरत का ध्यान रखा जाता है। कपड़ों में 0-3 साल तक के बच्चों के कपड़े उपलब्ध हैं। खिलौनों की हर वेरायटी मिल जाएगी। बच्चो की चीज़ों के साथ साथ माओं के लिए नर्सिंग प्रोडक्ट्स, फीडिंग प्रोडक्ट्स भी उपलब्ध हैं। 

आइए बात करते हैं ओए बेबी स्टोर की प्रोपराइटर मिसेज सरबजीत कौर जी से,

Related News

IMG-20201118-WA00171.jpg

Leave a comment

Please login to post comments
Login

0 Comments