Breaking News :

Cake-A-Lishious से करे अपने हर सेलिब्रेशंस की शुरुआत

Cake-A-Lishious से करे अपने हर सेलिब्रेशंस की शुरुआत

आजकल लोग हर छोटे बड़े मौके को सेलिब्रेट करते हैं. चाहे किसी का बर्थडे हो, नया साल हो या फिर कोई खुशखबरी हो. लोग इन सभी मौकों पर केक जरूर काटते हैं और केक काटकर इन सभी मौकों को सेलिब्रेट करते हैं.ऐसे में आपके मनपसंद  केक अगर आपको मिल जाए तो सोने पर सुहागा हो जाता है.

स्वादिष्ट केक के लिए आप Cake-A-Lishious मे जा सकते हैं. यहां आपको आपका मनपसंद केक आपके मनपसंद दामों में मिल जाएगा. अगर स्वादिष्ट केक हो ऊपर से पॉकेट फ्रेंडली भी हो तो भला कौन इंकार करें.

आपको यहां हर प्रकार के केक मिल जाएंगे चाहे वह चॉकलेट केक हो, फ्रूट केक, प्लम केक या फिर कोई भी फ्लेवर का केक हो इतना ही नहीं यहां पर आपको बेक्ड बिस्किट,चॉकलेट, बर्थडे गिफ्ट और पार्टी डेकोरेशन की सामग्री भी मिल जाएगी. यहां पर लाइव केक भी बनाया जाता है तो अगर आप अपने मनपसंद का केक अपनी आंखों के सामने बनवाना चाहते हैं तो आप यहां बनवा सकते हैं. केक के साथ ही यहां पर शुद्ध छेना एवं खोवा की बनी मिठाइयां भी मिलती है. साथ ही आपको यहां पर स्नैक्स का भी आइटम मिल जाएगा. इतना ही नहीं यहा पर रेस्टोरेंट भी है तो अगर आप यहां  पर खाना चाहते हैं तो खा सकते हैं.ये सारी जानकारिया Cake-A-Lishious  के मालिक सौरभ कुमार ने हमें दी है. Cake-A-Lishious ऑपोजिट आर्य होटल, ओल्ड एचबी रोड,  लालपुर, राँची में स्थित है. इसके अलावा इसकी एक और शाखा रातू रोड राँची  में भी मौजूद है.

Related News

IMG-20210317-WA0023.jpg

Leave a comment

Please login to post comments
Login

0 Comments